Latest Bewafa Dard Shayari (Dhokha) in Hindi 2017

Bewafa Hindi Shayari 2017 : Bewafa Hindi Shayari 2017 with you Bewafa Shayari, Bewafa status in hindi, Bewafa quotes and Hindi Shayari as Whatsapp Status in Hindi & Hindi Shayari Collection of Love Whatsapp Status in Hindi & Sad Hindi Shayari 2017 of Bewafa Shayari, New Bewafa Shayari 2017, Best Bewafa Shayari,




Bewafa Hindi Shayari


 
 
उसके चले जाने के बाद…हम महोबत नहीं करते किसी से,
छोटी सी जिन्दगी है…किस किस को अजमाते रहेंगे.

*****Bewafa Shayari in Hindi*****

बेवफा तेरा मासुम चेहरा
भुल जाने के काबिल नही।
है मगर तु बहुत खुबसुरत
पर दिल लगाने के काबिल नही.
*****Hindi Bewafa Dard Shayari*****

तु भी आईने की तरह बेवफा निकला,
जो सामने आया उसी का हो गया.

*****Dard Bewafa Hindi Shayari*****

हर भूल तेरी माफ़ की..
हर खता को तेरी भुला दिया..
गम है कि, मेरे प्यार का..
तूने बेवफा बनके सिला दिया|

*****Hindi Bewafa Dard Shayari*****

तुझे चिठ्ठीयां नहीं करवटो की नकल भेजेंगे,
अब चादर के नीचे कार्बन लगाने लगे हैँ हम,
एक ख्वाहिश है मेरी, पूरी हो इबादत के बगैर,
वो आकर लिपटे मुझसे, मेरी इजाजत के बगैर.

*****Hindi Shayari Bewafa Dard*****

बिछड़ के तुमसे ज़िन्दगी सज़ा लगती है
ये सांस भी जैसे मुझसे ख़फ़ा लगती है
अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किससे करूँ
मुझको तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफा लगती है.

*****Dard Bhari Sad Hindi Shayari*****

रात की गहराई आँखों में उतर आई,
कुछ ख्वाब थे और कुछ मेरी तन्हाई,
ये जो पलकों से बह रहे हैं हल्के हल्के,
कुछ तो मजबूरी थी कुछ तेरी बेवफाई.

*****Bewafa Hindi Shayari*****

हर वक़्त तेरे आने की आस रहती है!
हर पल तुझसे मिलने की प्यास रहती है!
सब कुछ है यहाँ बस तू नही!
इसलिए शायद ये जिंदगी उदास रहती है!

*****Shayari Hindi Bewafa Dard*****

जख्म बन जानेँ की आदत है उसकी,
रुला कर मुस्कुरानेँ की आदत है उसकी,
मिलेगेँ कभी तोँ खुब रूलायेँ उसको,
सुना है रोतेँ हूऐ लिपट जाने की आदत है उसकी.

*****Latest Bewafa Hindi Shayari 2015*****

मेरी वफ़ा की कदर ना की,
अपनी पसंद पे तो ऐतबार किया होता,
सुना है वो उसकी भी ना हुई,
मुझे छोड दिया था उसे तो अपना लिया होता.

*****Bewafa Dard Shayari in Hindi*****

उसे उड़ने का शौक था,
और हमें उसके प्यार की कैद पसंद थी,
वो शौक पूरा करने उड़ गयी जो,
आखिरी सांस तक साथ देने को रजामंद थी.

*****Bewafa Heart Break Hindi Shayari*****

तन्हाई का उसने मंज़र नहीं देखा,
अफ़सोस की मेरे दिल के अन्दर नहीं देखा,
दिल टूटने का दर्द वो क्या जाने,
वो लम्हा उसने कभी जी कर नहीं देखा.

*****Bewafa Hindi Shayari for Girlfriend*****

मेरी साँसों को भी आज टूट जाने दे ए-खुदा,
मेरे ख्वाबों की तरह, उसके वादों.
तेरे सिवा कौन समा सकता है मेरे दिल में,
रुह तक गिरवी है मेरी, तेरी चाहत में.

*****Hindi Bewafa Shayari*****

उन्होंने हमें आजमाकर देख लिया,
इक धोखा हमने भी खा कर देख लिया.
क्या हुआ हम हुए जो उदास,
उन्होंने तो अपना दिल बहला के देख लिया.


*****Bewafa Shayari for Whatsapp Facebook*****

चलो यूँ ही सही हम बेवफ़ा हैं,
मगर ये तो बताएँ आप क्या हैं.
*****Bewafa Hindi Shayari*****

तू तो हँस हँसकर जी रही है,
जुदा होकर भी….कैसे जी पाया होगा वो,
जिसने तेरे सिवा जिन्दगी कभी सोची ही नहीं.

*****Shayari Hindi Bewafa*****

दश्त था, सेहरा था, तन्हाई थी, वीरानी थी,
अपने ही अपने नही थे…बस यही हैरानी थी.

*****Dard Bhari Hindi Shayari*****

एक फूल का दर्द उसकी जुकि डाली समजते हे,
बाग की बात बाग का माली ही समजते हे,
ये किस तरह की रात बनाई हे दुनियावाले ने,
दिए का दिल जलता हे और लोग रोशनी समजते हे.


Post a Comment

0 Comments